पंजाब के तरनतारन BSF के जवानों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे व्यक्ति को मार गिराया

तरनतारन, पाकिस्‍तान की ओर से भारतीय सीमा मेंं घुसपैठ रुक नहीं रही है और सीमा पार से पंजाब में घुसपैठ जारी है। बीती रात जिले में भारत – पाकिस्‍तान बार्डर पर सीमा पार से फिर एक व्‍यक्ति ने घुसपैठ की काेशिश की। वह सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों की चेतावनी पर भी नहींं रुका। इसके बाादवह बीएसएफ जवानों की फायरिंग में मारा गया। 

जानकारी के अनुसार बीती रात बीपीओ करनैल सिंह वाला के पीएस खालरा के पास एक व्‍यक्ति बार्डर की फेंंस से पाकिस्‍तान की ओर से आता दिखाई दिया। उसे भारतीय सीमा में घुसता देखकर मौके पर तैनात अमरकोट के 103 बटालियन के बीएसएफ जवानाें  ने रुकने का इशारा किया और आवाज दी। लेकिन वह व्‍यक्ति नहींं रुका और भारतीय सीमा में घुसता चला आया। इसके बाद बीएसएफ जवानों ने उस पर फायरिंग की और वह मौके पर ही मारा गया। 

घुसपैठिये के पास मिले कागजात से उसके पाकिस्‍तानी होने की जानकारी मिली। घटना की जांच की जा रही है। बता दें कि इस क्षेत्र में भारत – पाकिस्‍तान बार्डर पर अक्‍सर घुसपैठ की घटना होती रहती है। इसके साथ ही नशीले पदार्थों व हथियार की तस्‍करी के मामले भी पकड़े जाते रहते हैं। इससे पहले भी बार्डर क्षेत्र में पाकिस्‍तानी घुसपैठिये मारे जाते रहे हैं।

अभी मारे गए पाकिस्‍तानी घुसपैठिये की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस और सीमा सुरक्षा बल यह पता करने में जुटा हुआ है कि यह व्‍यक्ति किस इरादे से भारत में घुसपैठ कर रहा था। आसपास के क्षेेत्र में सुबह से तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। घटना देर रात हुई।