अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा पर तीखे किए प्रहार,बोले- देशद्रोहियों को संरक्षण देती है पार्टी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को सपा पर तीखे प्रहार किए उन्होंने कहा कि सपा ने आतंकवादियों को आश्रय दिया है। गोरखपुर में पूर्व में हमला हरकत उल मुजाहेदीन ने हमला किया था एनआईए ने दो लोगो को गिरफ्तार किया था अखिलेश यादव ने केस वापस लिया था। लेकिन हाईकोर्ट में दोनों को आजीवन कारावास दिया लेकिन अखिलेश ने उन्हें बचाने का काम किया। रामपुर में सीआरपी एफ पर हमला हुआ 7 जवान मारे गए एनआईए ने आतंकवादियों को पकड़ा लेकिन अखिलेश जी ने मुकदमा वापस उस नेता के कहने पर लिए जो आज जेल में है। उत्तर प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिए मूल चंद को जिताएं। सपा पार्टी के लिये गुंडा शब्द बेहद हल्का शब्द है। ये पार्टी देशद्रोहियों को संरक्षण देने वाली पार्टी है। उत्तर प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिये सपा के झूठे वादों से बचना होगा। यह चुनाव किसी एक का नही है यह चुनाव उत्तर प्रदेश को माफिया राज से बचाने का है।

साथियों भारतीय जनता पार्टी का नेता हो कार्यकर्ता हो पंच हो सरपंच हो विधान परिषद का सदस्य हो सभी छाती ठोंक कर कहते हैं यह है मेरा रिपोर्ट कार्ड और इसके आधार पर कहते हैं मुझे वोट दो, बाकी  सभी राजनीतिक पार्टियां बोलती हैं हम यह करने वाले हैं। हमीं हैं एक जो यह कहते हैं यह किया है यह करेंगे। दूसरों के बारे में चर्चा करूंं तो जो कहा था वह नहीं किया है। जो नहीं कहा था वही वह करते रहे हैं हमें इस बात का ध्यान रखना है। आज मै बीजेपी के बारे में बताने आया हूं। बताइए अटल विहारी मेडिकल यूनिवर्सिटी उत्तर प्रदेश में बनी कि नहीं  हमने कहा था कि  हम मेडिकल यूनिवर्सिटी बनाएंगे और बताइए एक समय में यहां दो इंटरनेशनल एयरपोर्ट थे आज पांच स्थानों में एयरपोर्ट के लिए काम चल रहा है कि नहीं । कुशीनगर में एअरपोर्ट बन गया कि नहीं। अयोध्या कुशीनगर में एयरपोर्ट बना कि नहीं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगमन जनपद में होने वाला है। वह उरई के राजकीय इंटर कालेज मैदान और कोंच के एसआरपी इंटर कालेज मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा स्थल पर भाजपा नेता व कार्यकर्ता सुबह से पहुंचना शुरू हो गया और अबतक काफी संख्या में लोग आ चुके हैं। सुरक्षा के लिए पुलिस बल मौजूद है और अफसरों ने भी निरीक्षण किया है।

उरई के राजकीय इंटर कालेज में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा का आयोजन किया गया है। इसके लिए कई दिन पहले से तैयारियां जारी थी और नगर पालिका की टीम लगाकर मैदान को साफ कराया गया। विधानसभा चुनाव के मद्​देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पहली सभा है। जनसभा में भाजपा नेताओं को कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग चुका है और मंच भी तैयार है।

हालांकि निर्वाचन आयोग ने बड़ी जनसभा के आयोजन की फिलहाल अनुमति नहीं दी है लेकिन छोटी सभा के आयोजन की छूट है। यही कारण है कि आयोजकों ने छोटे मैदान को सभा के लिए चुना है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए भी हेलीपैड तैयार कराया गया है। जनसभा की तैयारियों को लेकर प्रशासन सतर्क है।