गन्ने से लदी ट्रॉली की कार से हुई भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

रोहतक: हरियाणा के रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के समीप भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. यहां एक तेज गति कार गन्ने से भरी ट्रॉली में जाकर भीड़ गई. इस दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले का मुआयना लिया. पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिए हैं. 

एजेंसी के मुताबिक, रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के समीप 1 कार गन्ने से भरी ट्रॉली में टकरा गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इसमें 3 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. उसे रोहतक PGI में एडमिट कराया गया है. फिलहाल कलानौर थाना पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है. तीनों शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेजे हैं. 

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने वाली पंजाब नंबर की कार कलानौर की पास से रोहतक की ओर आ रही थी. वहीं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली गन्ने लादकर रोहतक की ओर आ रही थी. कार की गति इतनी अधिक थी कि बेकाबू होकर उसने ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार 3 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. मृतकों में विवेक नामक एक शख्स रोहतक के चुन्नीपुरा का रहने वाला है, जबकि एक शख्स पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है. तीसरे शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है.