शहनाज गिल की फैन ने एक्ट्रेस के लिए कर दिखाया कुछ ऐसा कि सब हुए हैरान

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस और पंजाब की मशहूर सिंगर शहनाज गिल प्रशंसकों की बहुत पसंदीदा हैं. शहनाज को उनके प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिलता है. शहनाज के लिए प्रशंसकों की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है. शहनाज गिल के लिए अब नेपाल में रहने वाली उनकी एक शख्स ने उनके लिए टैटू कराकर अभिनेत्री के लिए अपने प्यार का इजहार किया है.

वही नेपाल में रहने वाली शहनाज गिल की एक शख्स उनसे इतना प्यार करती है कि उसने अभिनेत्री के नाम का टैटू ही करा लिया है. शहनाज की प्रशंसक ने अपनी नेकलाइन पर शहनाज का नाम लिखवाया है. सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शहनाज गिल की प्रशंसक के इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- शहनाज गिल वादा करती हूं कि मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी. हमेशा सपोर्ट करूंगी. आज लाइफ टाइम के लिए तुम्हारा नाम लिख लिया. #ShehnaazGill ये नाम BB13 से आरम्भ हुआ था तथा अब मेरी लाइफ बन गई है. तुम्हारी नेपाली फैन. क्वीन सना.

शहनाज गिल की प्रशंसक के इस स्वीट वीडियो पर 18 हजार से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. कई लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर रहे हैं तथा शहनाज गिल पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हम तो यही बोलेंगे कि वास्तव में शहनाज गिल अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं. शहनाज की क्यूटनेस तथा उनकी मिलियन डॉयल स्माइल पर करोड़ों फैंस फिदा हैं. शहनाज के लिए प्रशंसकों की दीवानगी अब सिर चढ़कर बोलने लगी है.