तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर रही तेजस्वी प्रकाश के देशभर में लाखों फैंस है वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुलाबी रंग के ऑउटफिट में कुछ फोटोज साझा की हैं. तेजस्वी प्रकाश की यह फोटोज देखकर उनके प्रशंसक अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस पर बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. लोग उनकी यह जबरदस्त तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर साझा कर रहे हैं.

वही इन तस्वीरों में तेजस्वी ने पिंक रंग का क्रॉप टॉप एवं उसी रंग की पैंट पहनी हुई हैं. इन फोटोज में उन्होंने जूते नहीं पहने हैं. अलग अलग पोज़ देते हुए तेजस्वी ने यह फोटोशूट करवाया है. तेजस्वी के एक्सप्रेशंस हमेशा प्रशंसकों को पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर  तेजस्वी प्रकाश की साझा की हुई फोटोज में भी वह अलग अलग एक्सप्रेशंस देते हुए दिखाई दे रही हैं, उनकी यह अदाएं उनके प्रशंसकों को बहुत ‘क्यूट’ लग रही हैं.

फिलहाल बिग बॉस 15 की यह विजेता अपने नागिन के शूट में बहुत व्यस्त नजर आ रही हैं. फिर भी उनका यह प्रयास रहता हैं कि सोशल मीडिया पर आकर थोड़ी देर ही सही वह प्रशंसकों का मनोरंजन करे. जल्द ही तेजस्वी नागिन में अपने ‘शेष नागिन’ अवतार में दिखाई देने वाली हैं. उम्मीद की जा रही हैं कि उनकी प्रेम कहानी का ट्रैक भी शो में शीघ्र दिखाया जाए.