उर्फी जावेद ने ये ड्रेस पहनकर पब्लिक प्लेस में बिखेरा अपना जलवा

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद बेशक फैशन सेंस के चलते लोगों के निशाने पर रहती हों, मगर वह बगैर किसी की परवाह किए जो मन में आता है, वह पहनती हैं. उर्फी बहुत अच्छे से जानती हैं कि उन्हें स्वयं को और अपने लुक को कैरी कैसे करना है. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद आए दिन अपने नए लुक में स्पॉट होती हैं. कभी बिकिनी तो कभी मोनोकनी के साथ फ्रंट ओपन कटआउट ऑउटफिट पहने दिखाई देती हैं. 

वही इस बार उर्फी लाइट लेवेंडर सी-थ्रू कटआउट मोनोकनी में मुंबई में अपना जलवा बिखेरती दिखाई दी. इस मोनोकनी को उर्फी ने मैच‍िंंग ट्रांसपेरेंट स्कार्फ एवं कोट से पूरा किया है. इस बोल्ड लुक के साथ उर्फी ने स्वयं को रेट्रो टच दिया है. बालों का फ्रंट से क्रिंप करके पीछे की तरफ जूड़ा बनाया हुआ है. रेड लिपस्टिक के साथ हैवी मेकअप किया हुआ है. साथ-साथ मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई हैं. कानों में हूप्स पहने हैं.

वही हर बार की भांति इस बार भी उर्फी अपने फैशन सेंस के लिए ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि, उर्फी का अवतार ऐसा है सेंसेशन पैदा कर दे. एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा, “फैशन का जलवा तो दीदी के पास ही है.” एक और शख्स ने लिखा, “हे भगवान, क्या है यह आए दिन पता नहीं क्या-क्या पहन लेती है.” एक तीसरे शख्स ने लिखा, “महेश भट्ट जी ले लो इसे मूवी में.” वही उर्फी के इस ऑउटफिट को देख हर कोई हैरान है.