युवती को बहाने से ले गए फार्म हाउस, नशीली पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

कानपुर, बर्रा में युवती को स्टेज प्रोग्राम के बहाने बिठूर स्थित फार्म हाउस ले जाकर दोगुने रुपये देकर रूम डांस कराया। बाद में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। आरोप है कि ठेकेदार अब वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीडि़ता ने बिठूर पुलिस से शिकायत की। वहां से टरकाने पर बर्रा थाने पहुंचकर पीडि़ता ने शिकायत की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच करा रही है।

बर्रा के जरौली निवासी युवती माता-पिता की मौत के बाद बचपन से ही मामा-मामी के घर रह रही है, कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसका ढाई साल का बेटा भी है। इस बीच पति उसे छोड़कर कहीं चला गया। जिसके बाद से तात्याटोपे नगर निवासी ठेकेदार के साथ स्टेज शो करती है। आरोप है कि ठेकेदार बीती छह फरवरी को स्टेज शो के बहाने से बिठूर स्थित एक फार्म हाउस ले गया। जहां आठ से नौ लोग और एक युवती पहले से मौजूद थे। स्टेज न देखकर उसने एतराज किया तो दोगुने रुपये देने का झांसा देकर रूम डांस करने को कहा। ज्यादा रुपये मिलने पर उसने सहमति जताई।

आरोप है कि सात से आठ गानों पर रूम डांस के बाद प्यास लगने के पर उसे कोल्डड्रिंक दी गई। जिसको पीने के कुछ देर में वह अचेत हो गई। आरोप है कि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। ठेकेदार ने जिसका वीडियो भी बना लिया, अब ठेकेदार उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पीडि़ता ने बर्रा थाने में तीन नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाकर तहरीर दी है। थाना प्रभारी बर्रा दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।