दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हुई 22 राउंड फायरिंग

नई दिल्ली, दिल्ली के उत्तरी जिले में सोमवार देर रात पुलिस व बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। यहां गैंगस्टर गोल्डी बरार और काला जठेड़ी के इशारे पर शार्प शूटर आए थे और दोनो तरफ से चली 22 राउंड गोलियां चलने से दिल्ली तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस ने दो शार्पशूटर के गिरफ्तार करते हुए उनके पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, 8 खाली और एक चोरी की बाइक बरामद की है। दरअसल, बाहरी उत्तरी जिला के AATS स्टाफ ने एक बहुत बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए काला जठेड़ी और गोल्डी बरार के 2 ऐसे शार्पशूटेरो को गिरफ्तार किया है जो एक बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में दिल्ली आए थे।

पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली, हरियाणा में हुई लूट और बेंगलुरु में हुई हत्या के अपराध में वांछित बदमाश रात करीब ढाई बजे के आसपास शार्पशूटर परमिंदर उर्फ काला अपने सहयोगी के साथ अलीपुर इलाके में हथियारों के साथ पहुंचेगा। वह अपने साथियों के साथ मिलकर काला जठेड़ी के इशारे पर गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया और दिल्ली पुलिस में तैनात एक सिपाही की हत्या को अंजाम देगा । सूचना मिलते ही बाहरी उत्तरी जिला की पुलिस तुरंत हरकत में आई और एटीटीएस इंस्पेक्टर संदीप यादव ने अपनी टीम के साथ अलीपुर -बूढ़पुर रोड, टिवोली गार्डन के पास अपना जाल बिछा दिया।

उसी दौरान स्वरूप नगर नाला रोड की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी। मोटरसाइकिल को आता देख पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन राइडर ने अपनी बाइक को रोकने की बजाय उसे भगा लिया पुलिस टीम ने भी अपना जाल बनाया और अपने आप को घिरा हुआ देखकर बाइक पर बैठे दोनों शख्सों ने बाइक से उतर कर पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी ।