MP में अवैध शराब माफियाओं का पुलिस पर हमला, महिला कॉन्स्टेबल को लगी गंभीर चोट 

अवैध शराब के एक ठिकाने पर  छापेमारी पुलिस को भारी पड़ गई। शराब बनाने वाले के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इस हमले कई पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि महिला आरक्षक की सिर पर गंभीर चोट आई है। मध्यप्रदेश के सतना जिले की बरौंधा थाना पुलिस ने कठवरिया गांव में अवैध रूप से शराब बनाने वाले के ठिकानों पर छापेमारी की थी। 

इस दौरान शराब कारोबारी के परिजनों ने पुलिस को देखते ही कुछ ने लाठी-डंडे निकाल लिए और कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और महिला आरक्षक मयंका साकेत का सिर फट गया। उन्हें सतना शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। महिला कॉन्स्टेबल की स्थिति सामान्य बनी हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, कठवरिया के रहने वाले रज्जू खैरवार पर आरोप है कि वो अवैध रूप से शराब बनाता है और आसपास के इलाकों में अवैध शराब का व्यापार करता है। इसके ठिकाने पर सोमवार और मंगलवार की देर रात छापेमारी की की गई थी। 

इस दौरान रज्जू के परिजनों ने पुलिस पार्टी पर पीछे से हमला कर दिया। रात में हमले के बाद पुलिस पीछे हट गई लेकिन सुबह होते ही पुलिस एक बार फिर कठवरिया गांव पहुंची लेकिन तब तक रज्जू खैरवार और हमले के आरोपी घर छोड़कर भाग चुके थे। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है।