रूसी बमबारी के बीच बच्ची का ये वीडियो देख आपकी आँखों में भी आ जायेंगे आंसू 

यूक्रेन और रूस  के बीच लगातार 12वें दिन विनाशकारी जंग जारी है। आप सभी को बता दें कि कीव पर कब्जा जमाने के लिए रूसी सेना लगातार बम बरसा रही है। हालाँकि इन सभी के बीच कई वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में भी एक वीडियो सामने आया है। जी दरअसल यह वीडियो बंकर में शरण ली हुई एक बच्ची का है। यह वीडियो (Little girl video) ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची उम्मीद का गीत गाते हुए दिखाई दे रही है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता भावुक भी हो रही है और गुस्से में भी है। वहीं लोग रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) को कोसते हुए सवाल कर रहे हैं कि आखिर इन मासूमों ने तुम्हारा क्या बिगाड़ा था? आप देख सकते हैं वायरल हुए वीडियो में रूसी बमबारी से बचने के लिए बच्ची और उसका परिवार बंकर में छिपा हुआ है। वहीं उनके अलावा और भी कई लोग वहां छिपे हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बच्ची फेमस सॉन्ग ‘लेट इट गो’ (Let it go) गुनगुनाते हुए दिखाई दे रही है।

आप सभी को यह भी बता दें कि यह गाना एनिमेटेड फिल्म फ्रोजन का है। इस समय इस बच्ची का गीत सुनकर अधिकांश यूजर्स की आंखें नम हो गई हैं। इस बच्ची का नाम अमीलिया बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप मासूमों के रोने की आवाज सुन सकते हैं। इस वीडियो ने कई लोगों के दिल जीत लिए हैं और लोग इस वीडियो को देख युद्ध रुकने के बारे में कह रहे हैं।