हमीरपुर में बेटे ने माता- पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

हमीरपुर, बिंवार थाना क्षेत्र के गांव लोदीपुर निवादा में सोमवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक बेटे ने अपने मां व पिता को मौत के घाट उतार दिया। वजह सिर्फ इतनी थी कि मां-पिता उसकी शादी नहीं करा रहे थे और वह आए शादी कराने की बात करके विवाद करता था। घटना को अंजाम देने के बाद फरार बेटे को पुलिस तलाश रही है, वहीं पड़ोसियों ने युवक को सनकी बताया है। वारदात के बाद से गांव में तरह तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं और पुलिस ने मृतक दंपती के परिवार से पूछताछ शुरू की है।

बिंवार थाना क्षेत्र में लोदीपुर निवादा गांव में 68 वर्षीय लल्लू सिंह 65 वर्षीय पत्नी बंगालिन व बेटे श्यामू के साथ रहते थे। उनका बड़ा बेटा रामू परिवार के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। चाचा भोला ने बताया कि आरोपित श्यामू अविवाहित है और सनकी किस्म का है। वह रोजाना परिवार व पड़ोसियों के साथ गालीगलौज करता रहता था। गांव में हर आने जाने वाले के बेवजह पैर भी छू लेता था। बीते कई दिनों से वह अपनी शादी करने को लेकर परेशान था और पिता व मां से शादी कराने के लिए कह रहा था। इस बात को लेकर विवाद करता था और मारपीट भी की थी। सोमवार की सुबह उसने किसी से बात नहीं की और गुमसुम घूमता रहा। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे पड़ोसी के पास गया और माता-पिता की हत्या करने की जानकारी दी। उसकी बात सुनते ही पड़ोसी व गांव वाले सन्न रह गए।

आस पड़ोस के लोग उसके घर के अंदर गए तो लल्लू और उसकी पत्नी बंगालिन की लाश पड़ी थी। इस बीच मौका पाकर श्यामू भाग गया। सूचना पर गांव आई पुलिस ने छानबीन शुरू की और पड़ोसियों से पूछताछ की। घर के अंदर बेटे ने माता-पिता को फावड़े से काटकर मार दिया था। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि बिंवार थाना पुलिस जांच कर रही है। आरोपित बेटे की तलाश की जा रही है।