उर्फी जावेद ने बिकिनी पहन किया बोल्ड डांस,वीडियो देख उड़े लोगों के होश

टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावदे अपनी बोल्ड अदाओं को लिए जानी जाती हैं। वह अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल भी होती रहती हैं। अब उर्फी जावदे ने बिकिनी पहन बोल्डनेस की हदों को एक बार फिर से पार कर दिया है। साथ ही अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाया है।

उर्फी जावदे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बिकिनी पहन डांस करती दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावदे सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए रोजाना अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावदे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में उर्फी जावदे मल्टीकलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग श्रफ भी डाला हुआ है। साथ ही अपने बालों को खोला हुआ है। वीडियो में उर्फी जावदे का हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो में वह बोल्ड अंदाज में पोज देती भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावदे ने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रैंड्स के साथ इतना अच्छा नहीं

सोशल मीडिया पर उर्फी जावदे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावदे के वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी किया है। ankit21jain नाम की यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये किसी कार्टून से कम नहीं है।’ _badass_20 ने लिखा, ‘दीदी रहम करो।’

jagran
jagran
jagran

bluejersey8042 ने उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘चलो कम से कम फटे (कपड़े) तो नहीं पहने हैं।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर उर्फी जावेद को बिकिनी पहन डांस करने पर ट्रोल किया है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद करण जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से काफी सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद से वह आए दिन चर्चा में रहती हैं।