भारतीय स्टेट बैंक समेत इन बैंकों में निकली बम्पर भर्ती ,जल्द करें आवेदन

बैंकिंग क्षेत्र में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. देश के कई प्रमुख सरकारी बैंकों ने वेकेंसी के लिए विज्ञापन जारी किया है. इन सरकारी बैंकों में सरकारी भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. सरकारी बैंक भर्ती 2022 के लिए कैंडिडेट्स अपनी योग्यता एवं इच्छा अनुसार फटाफट आवेदन कर दें. इन बैंकों में वेकेंसी के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक इसी महीने में है. हालांकि सभी बैंकों की आवेदन की दिनांक अलग-अलग है.

SBI SCO Recruitment 2022 : SBI में नौकरियां:-
देश के सबसे बड़े सार्वजनिक सेक्टर के बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) पदों के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन आमंत्रित किए हैं. SBI एससीओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च 2022 से जारी है. इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक 31 मार्च 2022 है. इस भर्ती के लिए आवेदन SBI के पोर्टल sbi.co.in पर जाकर करना है. आवेदन से पहले SBI एससीओ भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन अवश्य देखें

SIDBI Bank Jobs 2022 : सिडबी में 100 नौकरियां:
भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक, सिडबी (SIDBI) ने सहायक प्रबंधक पदों के लिए वेकेंसी निकाली है. इस वेकेंसी के लिए भी आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च को आरम्भ हुई थी. सिडबी भर्ती 2022 के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक 24 मार्च 2022 है.

बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 भर्तियां:-
बैंक ऑफ बड़ौदा में फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के 105 पदों पर वेकेंसी निकली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल, bankofbaroda.in पर अप्लाई कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक 24 मार्च है. कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल, bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं.