बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मचारी से लुटे डेढ़ लाख रुपये, एसबीआइ से रुपये निकाले थे

 प्रयागराज में अपराध नहीं रुक रहा है। हत्‍या, लूट, छिनैती की घटनाएं लगातार हो रही हैं। अब सोमवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मचारी को लूट लिया। झूंसी का रहने वाला सेवानिवृत्‍त कर्मी भारतीय स्‍टेट बैंक की मुख्‍य शाखा से रुपये निकालकर जा रहे थे। बदमाशों ने उसने बैग में रखा डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए। पुलिस लाइन के निकट हुई लूट की घटना के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल सका है।

एक लाख रुपये जेब में थे, इसलिए बच गए

गंगापार में झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया निवासी सुधाकर अपने बेटे सुशील के साथ सोमवार को शहर में एसबीआइ की मुख्‍य शाखा आए थे। एसबीआइ की मुख्‍य शाखा पुलिस लाइन के सामने स्थित है। बैंक से सुधाकर ने ढाई लाख रुपये निकाले। बैग में उन्‍होंने डेढ़ लाख रुपये रखे थे जबकि एक लाख रुपये जेब में रख लिया।

बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

इसके बाद दोपहर करीब दो बजे सुधाकर और उनका बेटा सुशील एसबीआइ की मुख्‍य शाखा से निकलकर पैदल ही पुलिस लाइन के सामने खड़ी कार की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने सुधाकर के हाथ से बैग में रखा डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। यह घटना इतनी जल्‍दी हुई कि पिता-पुत्र कुछ समझ पाते, इससे पहले बाइक से बदमाश रफूचक्‍कर हो गए।

एसपी सिटी, क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों को तलाश रही

बदमाशों के फरार होने के बाद सुधाकर और सुशील के चिल्‍लाने पर वहां भीड़ जुट गई। कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा करने का भी प्रयास किया लेकिन वे आंखों से ओझल हो चुके थे। दिनदहाड़े हुई लूट वारदात से खलबली मच गई। सूचना पर एसपी सिटी, क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची। भुक्‍तभोगी से पूछताछ करने के बाद बदमाशों का हुलिया के आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने कांबिंग भी की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।