मधुमक्खियों ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों पर किया हमला,देखे ये वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के अपने सातवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी। लगातार छह मैच हारने के बाद अब एक और हार का मतलब उसके टूर्नामेंट के प्लेआफ का सफर खत्म हो जाएगा। टीम इस करो या मरो के मुकाबले से पहले जमकर पसीना बहाती नजर आई। इस दौरान एक अजीब सी घटना सामने आई जब मधुमक्खियों ने टीम के खिलाड़ियों को अचानक हमला कर दिया।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई की टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस बात को खुद टीम की तरफ से फैंस के साथ साझा किया गया है। सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की तरफ से वीडियो शेयर कर सबको इस बात से वाकिफ कराया गया कि जब यह घटना हुई तो टीम के खिलाड़ियों ने किस मुश्किल से अपने आप को बचाया।

21 अप्रैल गुरुवार की शाम मुंबई की टीम को मुंबई के डि वाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई के खिलाफ मैच खेलना है। इस मैच से पहले खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे, इसी दौरान अचानक से खिलाड़ियों के उपर हजारों की संख्या में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। टीम से सभी खिलाड़ियों ने अपने आप को बचाने का उपाय निकाला और सभी जमीन पर सिर अंदर की तरफ छुपाकर बेट के बल लेट गए। यह उपाय टीम के खिलाड़ियों के काम आया और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

मुंबई इंडियंस का सबसे खराब प्रदर्शन 

इस सीजन में 5 बार की चैंपियन मुंबई का सबसे खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। इस सीजन में शुरुआत के लगातार 6 मैच टीम हार चुकी है। इससे पहले एक साथ किसी भी सीजन में लगातार शुरुआत से इतने मैच टीम ने नहीं गंवाए थे। अब टीम का इरादा बाकी के बचे 8 मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करने की होगी। अगर टीम ऐसा करने में कामयाब हुई तो उसके प्लेआफ की दावेदारी बनेगी। वैसे ऐसा हो पाया तो यह किसी चमत्कार से कम नहीं होगा।