भारत का वेस्टइंडीज दौरा आज से शुरू हो रहा, दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला दिन आज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज आज से होने जा रहा है। इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला डोमिनिका में खेला जाएगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हारने के बाद टीम इंडिया का ये पहला मुकाबला है, जो काफी अहम है। उधर, वेस्टइंडीज के पास सम्मान बचाने की लड़ाई है, क्योंकि कैरेबियाई टीम भारत के खिलाफ लंबे समय से टेस्ट मैच नहीं जीत पाई है। ऐसे में जान लीजिए कि आप इस बड़े और कड़े मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।  

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट मैच कब और कहां खेला जाएगा?

IND vs WI 1st टेस्ट मैच आज यानी 12 जुलाई से डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला पहला टेस्ट कब शुरू होगा?

IND vs WI पहला टेस्ट भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस आधे घंटे पहले यानी शाम 7 बजे होगा।

भारतीय फैंस टीवी पर भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच किस चैनल पर देख सकते हैं?
 
India vs West Indies 1st Test Match का लाइव प्रसारण भारत में डीडी स्पोर्ट्स पर होगा, जहां आप डीडी फ्री डिश पर मुफ्त में टेलिकास्ट देख सकते हैं।  

India vs West Indies 1st Test Match की Live Streaming कहां देख सकते हैं?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियोसिनेमा और फैनकोड एप पर देख सकते हैं। जियोसिनेमा पर फ्री में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है, जबकि फैनकोड के लिए आपको कुछ पैसे खर्च करने होंगे। जियोसिनेमा पर कम से कम दो भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, इस टेस्ट मैच और भारत के वेस्टइंडीज दौरे से जुड़ी अन्य जानकारियों और रोचक खबरों के लिए आप लाइव हिंदुस्तान के क्रिकेट पेज पर विजिट कर सकते हैं।

Pmc Publish

Learn More →