शादाब खान ने विराट कोहली के शतक के लिए मांगी दुआ 

भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 में रविवार को एक दूसरे के खिलाफ होने वाले मुकाबले से टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पाकिस्तान की टीम पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हरा चुकी है और वो उसी लय को यहां भी कायम रखना चाहेगी। वहीं, टीम इंडिया पिछले हार का बदला लना चाहेगी। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब खान ने टीम इंडिया के किंग विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। विराट ने पिछले तीन साल से कोई सेंचुरी नहीं लगाई है, लेकिन शादाब ने कहा कि वो भी चाहते हैं कि कोहली इस टूर्नामेंट में शतक लगाएं।  

ऑलराउंडर शादाब ने भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट से जुड़ें एक सवाल के जवाब में कहा कि कोहली एशिया कप में शतक लगाएं, लेकिन पाकिस्तानी टीम के खिलाफ नहीं। शादाब ने कहा, ‘विराट कोहली लीजेंड हैं। उनका प्रदर्शन अभी भी अच्छा है, लेकिन उन्होंने ऐसे उच्च मानक स्थापित किए हैं कि लोगों को लगता है कि वह प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह फॉर्म में लौटेगा और शतक बनाएगा, लेकिन हमारे खिलाफ नहीं।”  

पाकिस्तान को शाहीन शाह अफरीदी की कमी खल सकती है, जोकि चोट से कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। शादाब ने कहा कि शाहीन का चाेटिल होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है, लेकिन जो हुआ है, उसे आप ज्यादा कुछ कर नहीं सकते। हमें शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम की कमी खेलेगी।लेकिन क्रिकेट की सुंदरता यह है कि यह एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक टीम गेम है। हम फिर रसे शुरुआत करेंगे। हम परिणाम को लेकर चिंता नहीं करते, हमारा ध्यान अपने खेल पर है।” 

Indian Letter

Learn More →