OnePlus आज लॉन्च करने जा रहा अपना पहला Wired Earphone

OnePlus आज 27 अगस्त को भारत में अपने नए वायर्ड इयरफोन को लॉन्च करने वाला है। यह नॉर्ड सीरीज़ के तहत आने वाला वनप्लस का पहला इयरफोन है। कंपनी ने इससे पहले सीरीज के तहत नॉर्ड बड्स और नॉर्ड बड्स सीई को लॉन्च किया था। कंपनी द्वारा शेयर की गई टीज़र इमेज से पता चलता है कि इयरफोन इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आएगा। यूरोप में पहले ही वनप्लस नोर्ड वायर्ड इयरफोन को लॉन्च किया जा चूका है।

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफोन मैग्नेट से लैस हैं जो एक साथ चिपकते हैं। मैग्नेटिक ईयरबड्स एक साथ क्लिप किए जाने पर म्यूजिक को पॉज भी कर सकते हैं। बेहतर साउंड के लिए इयरफोन में 9.2 मिमी डायनेमिक ड्राइवर यूनिट और 0.42cc साउंड कैविटी है। इयरफोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक है। ये वायर्ड ईयरफोन Amazon.in और OnePlus.in पर ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। 

OnePlus Nord Wired Earphones की कीमत 
ये इयरफोन यूरोप में € 19.99 में बेचे गये, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन की कीमत लगभग 1,500 रुपये होगी क्योंकि वनप्लस आइटम आमतौर पर भारत में यूरोपीय देशों की तुलना में कम महंगे होते हैं। 

OnePlus Nord Wired Earphones फीचर्स 
वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन और वनप्लस बुलेट वायरलेस ज़ेड नेकबैंड इयरफोन का डिज़ाइन बहुत समान है। इनमें 0.42cc साउंड कैविटी और 9.2mm डायनेमिक ड्राइवर हैं। नॉर्ड वायर्ड इयरफोन IPX4 के साथ आएगा जिसका मतलब है कि वे पसीने और अनजाने में छींटे का सामना कर सकते हैं। इन-लाइन माइक्रोफ़ोन नॉर्ड वायर्ड इयरफोन के कंट्रोल पैनल है। टच कंट्रोल के लिए पावर, वॉल्यूम अप या वॉल्यूम डाउन बटन पर क्लिक करना आसान है। ये 3.5 मिमी ऑडियो कनेक्टर वाले किसी भी गैजेट के साथ काम कर सकते हैं।

Indian Letter

Learn More →