तो मयंती लैंगर के इस सवाल पर चिड़चिड़ा गए वसीम अकरम, जाने पूरा मामला

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और कप्तान रह चुके वसीम अकरम जल्दी अपना आपा नहीं खोते हैं। अकरम को मौजूदा समय में बेस्ट क्रिकेट कमेंटेटरों में भी शामिल किया जाता है। एशिया कप 2022 के दौरान अकरम भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 का मैच बुधवार को खेला गया और इससे पहले मशहूर टीवी प्रेजेंटर मयंती लैंगर और भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के साथ अकरम मैच को लेकर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान मयंती के एक सवाल पर अकरम चिड़चिड़ा से गए और अब यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मयंती लैंगर ने सवाल पूछा- टीम इंडिया ने लगातार विकेट गंवाए, आप डेथ ओवर तक ज्यादा विकेट के साथ नहीं जा रहे हैं, क्या आप वर्ल्ड कप में भी ऐसी ही जाएंगे?

अकरम ने इस पर कहा- संजय आप इसका जवाब दीजिए।

मयंती ने तुरंत कहा- नहीं वसीम, मैं आपकी राय इस पर सुनना चाहती हूं।

मयंती की यह बात सुनते ही अकरम के चेहरे के भाव बदल से गए। उन्होंने कहा- रोहित शर्मा भी खुद को दिनभर टीवी पर देखकर परेशान हो गया होगा। दो और भी टीमें खेल रही हैं। मैंने भारतीय टीम को लेकर कल पूरे दिन बात की थी, लेकिन आज अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मैच है। इसलिए मैं कह रहां हूं कि संजय आप यह सवाल लीजिए।

पाकिस्तान ने बुधवार को अफगानिस्तान को एक विकेट से हराया और मैच अपने नाम कर लिया। अफगानिस्तान की इस हार के साथ टीम इंडिया भी एशिया कप 2022 फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका से होना है।

Indian Letter

Learn More →