शार्दूल ठाकुर ने सोशल मीडिया के मदद से एयर इंडिया से मांगी मदद, जानें पूरा मामला..

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने वाले भारत के तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर के सामने एक समस्या खड़ी हो गई है। दरअसल शार्दूल ने ट्वीट कर अपनी इस समस्या के बारे में बताया है और एयर इंडिया से इसके लिए मदद मांगी है। इसके लिए उन्होंने अपना लोकेशन भी शेयर किया है। उन्होंने अपने किट बैग को लेकर नाराजगी जताई है। 

कहीं गुम तो नहीं हो गया शार्दूल का किट बैग

दरअसल शार्दूल पहुंच गए हैं और उनका किट बैग नहीं पहुंचा है। इसको लेकर उन्होंन एयर इंडिया के स्टाफ से मदद मांगी है। शार्दूल ने ट्वीट कर लिखा है कि क्या आप लगेज बेल्ट की मदद के लिए किसी को भेज सकते हैं। यह पहली बार नहीं है कि मेरे किट बैग नहीं आए हैं और न ही कोई कर्मचारी इस जगह पर मौजूद है!!

हरभजन ने दिया शार्दूल को मदद का भरोसा

हरभजन सिंह ने शार्दूल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन ने उन्हें टैग करते हुए लिखा है कि माई डियर मैं सुनिश्चित करता हूं कि तुम्हें, तुम्हारा किट बैग मिल जाएगा। हमारा स्टाफ जल्द ही इसके लिए तुम्हारी मदद करेगा। परेशानी के लिए क्षमा चाहता हूं (पूर्व एयर इंडियन भज्जी) वी लव यू। हरभजन की इस प्रतिक्रिया पर शार्दूल ने उन्हें धन्यवाद कहा है और अपने मदद मिलने की जानकारी भी शेयर की है।

Pmc Publish

Learn More →