टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को मिली बड़ी जिम्मेदारी, पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए कहीं ये बात ..

बीसीसीआइ ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टी20 टीम में रोहित की अनुपस्थिति में टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है जबकि 2022 में टी20 क्रिकेट में धमाल मचाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को पहली बार उप-कप्तान बनाया गया है।

टीम में इस बड़ी जिम्मेदारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने पहली बार इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा “मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि पिछले एक साल में, मैंने जो प्रदर्शन किया है मुझे इसका ईनाम मिला है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और इसके लिए तैयार हूं।

जब मैंने लिस्ट देखा तब मुझे इस बात का पता चला। पापा ने मुझे यह लिस्ट भेजी, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहते हैं। उन्होंने पहले यह मैसेज भेजा फिर हमने इस पर बात की।”

पिता से मिला खास संदेश

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि इस जिम्मेदारी के बाद उन्हें पिता से एक खास संदेश भी प्राप्त हुआ। उप-कप्तान बनाए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव के पिता ने उनसे कहा किसी तरह का दबाव मत लेना और अपनी बल्लेबाजी को एंज्वॉय करना।

वर्तमान में सूर्या रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और लगातार अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे हैं। 3 साल बाद वापसी कर रहे सूर्या ने बैट टू बैक अर्धशतक लगाया है। उन्होंने पहले हैदराबाद के खिलाफ 90 रन की पारी खेली और फिर सौराष्ट्र के खिलाफ 97 रन बनाए। इससे पहले टी20 के नंबर वन बल्लेबाज सूर्या के लिए 2022 का साल कमाल का रहा। उन्होंने इस साल 31 मैच में 1164 रन बनाए। 

श्रीलंका के खिलाफ भारत का टी20 स्क्वॉड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल , उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार।

Pmc Publish

Learn More →