एयरटेल ने अपने 359 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को बढाया, जानें पूरी डिटेल्स..

टेलिकॉम यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल ने अपने 359 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर करने वाला यह प्लान पहले 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। अब कंपनी इस प्लान के साथ एक महीने की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। यह प्लान यूजर्स को हर दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है। प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इनमें Xstream App के साथ विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को  FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

319 रुपये वाले प्लान में भी एक महीने की वैलिडिटी
एयरटेल का यह प्लान भी एक महीने की वैलिडिटी के  साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में टेश भर में भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का भी फ्री ऐक्सेस मिलता है। साथ ही कंपनी इस प्लान में तीन महीने के लिए अपोलो सर्कल की सर्विस भी फ्री दे रही है। प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को कंपनी FASTag पर 100 रुपये का  कैशबैक भी दे रही है। 

296 रुपये वाले प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी
एयरटेल का यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 25जीबी डेटा दे रही है। यह डेटा बिना किसी डेली लिमिट के आता है। आप चाहें तो 25जीबी डेटा एक दिन में भी खर्च कर सकते हैं। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी कंपनी विंक म्यूजिक का फ्री ऐक्सेस दे रही है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को भी FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

Pmc Publish

Learn More →