हरदोई में एक पति ने पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में अपने दोस्त की कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक फरवरी को पुलिस को एक खून से लथपथ अर्धनग्न लाश मिली थी। अब शव की पहचान करने के बाद पुलिस ने हत्या की गुत्थी भी सुलझा ली है। मृतक की पहचान अतुल के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक की दोस्ती रिजवान के साथ थी। उसके हले अतुल को गांजा पिलाया फिर नशा होने पर उसे खेत में ले जाकर पत्थर से उसका सिर कुच कर हत्या कर दिया। दोस्त को शक था कि अतुल का उसकी पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

ये मामला सांडी के सखेड़ा गांव का है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि एक फरवरी को सखेड़ा ईदगाह के पास सरसो के खेत में खून से लथपथ अर्धनग्न शव बरामद हुआ था। शव के कमर के नीचे के कपड़े गायब मिले थे। अगले दिन पड़ोसी गांव धोंधी के रहने वाले सत्यप्रकाश ने लाश की पहचान अतुल के रूप में की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक के शरीर में चोटों के साथ ही हेडइंजरी होने से मौत की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने भाई अमित की तहरीर पर सखेड़ा निवासी नामजद रिजवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। आठ फरवरी को पुलिस ने उसे बरौलिया पुल से दबोच लिया था।

पुलिस के मुताबिक रिजवान ने बताया कि 31 जनवरी को वह अतुल को बाइक पर बैठाकर घर लाया। गांजे का नशा कराने के बाद खेत में ले जाकर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रिजवान को जेल भेज दिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे शक था कि अतुल का पत्नी के साथ अवैध संबंध है।

Pmc Publish

Learn More →