वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट 5G 4 अप्रैल को होगा लॉन्च

वनप्लस आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। भारत में यह फोन 4 अप्रैल को एंट्री करेगा। फोन को लॉन्च करने में अभी कुछ वक्त है, लेकिन इसी बीच इसके कथित स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार वनप्लस का यह अपकमिंग फोन 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग भी देने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन 
रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी इस फोन को 8जीबी के LPDDR4x RAM और 128जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट मिलने की उम्मीद है। मेमरी एक्सटेंशन के लिए इसमें आपको माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिल सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी यहां एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा भी दे सकती है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। ओएस की जहां तक  बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं। 

Pmc Publish

Learn More →