भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा का करेंगे आयोजन

तेलुगू हनुमान जयंती के अवसर पर भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार रविवार को करीमनगर में ‘हिंदू एकता यात्रा’ का आयोजन करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने इसकी जानकारी दी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी मुख्य अतिथि के रूप में हिंदू एकता यात्रा में भाग लेंगे।

लाखों लोग होंगे यात्रा में शामिल

पार्टी पदाधिकारी ने कहा कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी‘ के निर्देशक और उनके कर्मचारियों के अलावा करीब एक लाख लोगों के यात्रा में भाग लेने की उम्मीद है।

इस यात्रा का उद्देश्य धर्मनिरपेक्षता, बहुलता और विविधता के नाम पर भारत के ताने-बाने को तोड़ने का काम करने वाली विभाजनकारी ताकतों को दूर करने के लिए हिंदू आबादी में एकता, एकजुटता और एकजुटता लाना है। इस यात्रा की शुरुआत करीमनगर में स्थित वैश्य भवन से रविवार शाम 4 बजे होगी।

क्या है इस यात्रा का उद्दे्श्य

संजय बंदी ने ANI से बात करते हुए कहा कि हिंदू एकता यात्रा का उद्देश्य भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के तहत तेलंगाना के हिंदुओं के साथ हुए अन्याय को उजागर करना है, जो अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एएमआईएम) के साथ मिलीभगत है। इस रवैये के साथ; राज्य इस्लामिक चरमपंथियों के लिए सुरक्षित आश्रय बन गया है।

किसी भी संप्रदाय, जाति, भाषा या क्षेत्र के हिंदुओं को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए खुले तौर पर आमंत्रित किया जाता है ताकि विभाजनकारी ताकतों को हमारी आंतरिक शक्ति का प्रदर्शन किया जा सके।

Pmc Publish

Learn More →