राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने अंगूठी पहनाकर सगाई की रस्में की पूरी

लवबर्ड्स परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई कर ली है। दिल्ली के कपूरथला में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में इन्होंने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। परिणीति और राघव की इंगेजमेंट न्यूज सामने आते ही बधाईयों का तांता लग गया है।

राघव-परिणीति की हुई सगाई

प्रियंका चोपड़ा, अरविंद केजरीवाल सहित कई फिल्मी सितारों और राजनीति से जुड़े लोगों की मौजूदगी में राघव और परिणीति ने सगाई की। इंगेजमेंट सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद फैंस इस कपल की क्यूट केमेस्ट्री की तारीफ करते नहीं थक रहे। राघव और परिणीति लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद अब जाकर इन्होंने सगाई की है। लाखों लोगों की मौजूदगी के बीच परिणीति और राघव ने अपनी इंगेजमेंट शाम को एंजॉय किया।

राघव ने किया परिणीति को किस

वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति, राघव को देखते हुए ‘तेरे बिना दिल नईयो लगदा’ गाने की लिप्सिंग कर रही हैं। इस सॉन्ग को गाने के साथ ही परिणीति काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं। उनकी नटखट और चुलबुली अदाओं के दीवाने राघव उन्हें इस बीच सबके सामने गाल पर किस करते हैं और उन्हें हग कर लेते हैं। लवबर्ड्स का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का काफी अटेंशन अपनी ओर खींच रहा है।

एक फैन ने कमेंट किया, ”बहुत शर्मीला है मुंडा।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ”इन दोनों को देखकर लगता है कि यह दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। भगवान इन पर आशीर्वाद बनाए रखे।”

व्हाइट आउटफिट में दिखे राघव-परिणीति

अपनी जिंदगी के इतने अहम और खूबसूरत दिन पर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने एक जैसे आउटफिट्स पहने। जहां परिणीति, मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में नजर आईं। वहीं, राघव चड्ढा ने अपने मामा पवन सचदेव द्वारा डिजाइन की गई शेरवानी में अपने लुक को पूरा किया। परिणीति मोती से सजी ड्रेस और कश्मीरी थ्रेडवर्क दुपट्टे के साथ ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं। इस ड्रेस को उन्होंने डायमेंड ज्वेलरी के साथ पेयर अप किया था। दूसरी ओर होने वाले दूल्हेराजा राघव चड्ढा ने आइवरी-शेडेड अचकन के साथ मैचिंग पयजामा पहना।

Pmc Publish

Learn More →