आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसे ट्रिक के बारे में जिसकी मदद से आप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन पा सकते है

लीविजन से अलग अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेबसीरीज और मूवीज देखने का ट्रेंड बढ़ गया है। हर दूसरे यूजर्स को मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेफॉर्म ही भाते हैं। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मूवी और वेब सीरीज के लिए पेड सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती है।

यही वह वजह है जो कुछ यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने से रोक देती है। अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेटेस्ट मूवी और वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही लिखा जा रहा है। आप एक ट्रिक का इस्तेमाल कर नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एंटरटेनमेंट का मजा ले सकते हैं।

फ्री में कैसे उठाएं वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का मजा?

दरअसल वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट के लिए पैसा देना जरूरी शर्त है, लेकिन कंपनियां अपने यूजर्स को फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी पेश करती है।

फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा किसी दूसरी सर्विस का इस्तेमाल करने पर लिया जा सकता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा एयरटेल और जियो यूजर्स को दी जाती है। ऐसे में रिचार्ज प्लान के साथ फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा लिया जा सकता है।

नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर कैसे मिलेगा फ्री में कंटेंट

नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री कंटेंट के लिए जियो और एयरटेल का पोस्टपेड रिचार्ज प्लान होना जरूरी है। यानी रिचार्ज प्लान के साथ-साथ आप फ्री में वीडियो कंटेंट का फायदा उठा सकते हैं। रिलायंस जियो अपने पोस्टपेड यूजर्स को 699 रुपये में फैमिली प्लान ऑफर करता है।

इस रिचार्ज प्लान में Netflix, Amazon Prime Video, JioCinema और JioTV का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। इसके अलावा, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 जीबी डेटा और रोजाना 100 एसएमएस का फायदा भी मिलता है।

एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स को 1199 रुपये में इनफिनिटी प्लान ऑफर करता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को हर महीने 240 जीबी डेटा , अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोजाना 100 एमएमएस का फायदा मिलता है।

Pmc Publish

Learn More →