पंजाब

निफ्ट बंगलुरु ने बनाई स्कूल ऑफ एमिनेंस के लिए ड्रेस!

पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में 118 स्कूल ऑफ एमिनेंस स्थापित किए हैं। जहां पर विद्यार्थियों को अति आधुनिक तरीके से निजी स्कूलों के तर्ज पर फ्री में पढ़ाई करवाई जा रही है। इसके पीछे कोशिश यही है कि स्कूलों से अच्छे बिजनेसमेंट एंटरप्रेन्योर, एडवोकेट और अधिकारी निकले।

पंजाब सरकार द्वारा स्कूल ऑफ एमिनेंस स्कूल के लिए तैयार करवाई गई नई ड्रेस विद्यार्थियों को मिल गई है। विद्यार्थी पहली बार स्कूल में ड्रेस पहन कर पहुंचे हैं। शिक्षा विभाग की तरफ से विद्यार्थियों को ड्रेस फ्री में मुहैया कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक राज्य के 118 स्कूल ऑफ एमिनेंस में दाखिल विद्यार्थियों के लिए शिक्षा विभाग की तरफ से निजी स्कूलों की तर्ज पर ड्रेस डिजाइन करवाई गई है। यह ड्रेस निफ्ट बेंगलुरु द्वारा तैयार की गई है। इसके बाद तैयार करवा कर विद्यार्थियों को सौंपा गया है। शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने खुद बच्चों की ड्रेस वाली फोटो सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में शिक्षा क्रांति चल रही है, इसी के तहत सब कुछ हो रहा है। याद रहे कि पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में 118 स्कूल ऑफ एमिनेंस स्थापित किए हैं। जहां पर विद्यार्थियों को अति आधुनिक तरीके से निजी स्कूलों के तर्ज पर फ्री में पढ़ाई करवाई जा रही है। इसके पीछे कोशिश यही है कि स्कूलों से अच्छे बिजनेसमेंट एंटरप्रेन्योर, एडवोकेट और अधिकारी निकले। पंजाब से ब्रेन ड्रेन की दिक्कत दूर हो।

Related Articles

Back to top button