पंजाबराज्य

आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला

लुधियाना में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर फायरिंग की गई है। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को पकड़ लिया। दोनों को गोली लगी है।

लुधियाना महानगर के हैबोवाल इलाके में स्थित राम एनक्लेव में हत्या के प्रयास मामले में नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए गई कमिश्नरेट पुलिस टीम पर आरोपियों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों आरोपियों के टांग पर गोली लगी और दोनों को काबू कर लिया गया। हालांकि इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी गोली चलाने की बात को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहा है। 

सूत्र बताते हैं कि देर रात 3:00 बजे के करीब आरोपियों के इलाके में छिपे होने की सूचना मिली तो पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली। खुद को देखकर आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। 

पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की। इसमें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी इस समय सिविल अस्पताल में दाखिल। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हैबोवाल थाने में कुछ दिन पहले हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने रविंद्र और सतविंदर नाम के दोनों जवानों को नामजद किया था।

इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। सुबह कारी 3:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी है भोपाल की राम एनक्लेव में छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस की घेरबंदी से घबराए दोनों आरोपियों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी।

पुलिस ने प्लानिंग पूरी कर रखी थी और जवाबी फायरिंग की। बताया जा रहा है कि एक आरोपी के बाएं पैर और दूसरे के दाएं पैर में गोली लगी है। जिसके बाद दोनों आरोपियों को वहां घायल अवस्था में काबू कर दिया गया। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button