महाराष्ट्रराज्य

नशे में धुत भाजपा नेता के बेटे ने मचाया उत्पात, कई वाहनों को मारी टक्कर

नागपुर में हुए हिट एंड रन के समय लक्जरी कार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के पुत्र संकेत बावनकुले भी मौजूद थे। यह कार संकेत बावनकुले के नाम पर ही पंजीकृत है। दुर्घटना में कई वाहनों का नुकसान पहुंचा है। इसमें दो व्यक्ति घायल हुए हैं।

दुर्घटना रविवार देर रात नागपुर के रामदास पेठ क्षेत्र में हुई थी। पुलिस उपायुक्त राहुल मदने के अनुसार, दुर्घटना के समय कार में संकेत बावनकुले एवं उसके दो मित्र अर्जुन हवेरे और रोनित चिंतनवार बैठे थे। कार अर्जुन चला रहा था। दुर्घटना के तुरंत बाद संकेत बावनकुले मौके से फरार हो गए थे। जबकि, अर्जुन और रोनित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

दोनों के मेडिकल टेस्ट में शराब के नशे में होने की पुष्टि हो चुकी है। राहुल मदने ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि पुलिस पर किसी प्रकार का राजनीतिक दबाव नहीं है। संकेत बावनकुले को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने इस बात से भी इन्कार किया है कि दुर्घटना के समय उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज डिलीट की गई है। इस मामले की जांच की जा रही है।

बावनकुले के पुत्र को बचाने की हो रही कोशिश
बावनकुले के पुत्र को बचाने की हो रही कोशिश : संजय राउत इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि दुर्घटना के समय बावनकुले का पुत्र संकेत ही कार चला रहा था। लेकिन, उसे जानबूझकर बचाने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में स्वयं चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि कार उनका पुत्र नहीं चला रहा था। लेकिन कार उसी के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस की जांच में यदि उसे दोषी पाया जाएगा तो उस पर कार्रवाई होगी।

इस तरह के मामलों में राजनीति नहीं की जानी चाहिए। फडणवीसउप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि नागपुर हिट एंड रन मामले में पुलिस अपना काम कर रही है। लेकिन इस तरह के मामलों में राजनीति नहीं की जानी चाहिए। कुछ सप्ताह पहले ही मुंबई में वर्ली क्षेत्र में हुए हिट एंड रन मामले में शिवसेना के एक नेता के पुत्र ने स्कूटी में टक्कर मारकर एक महिला की जान ले ली थी। उस मामले में उसके पिता को भी गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Back to top button