टेक्नोलॉजी

सिर्फ 699 रुपये में खरीदें जियोभारत 4G फोन

मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को दीवाली गिफ्ट दिया है। अब जियोभारत 4G फीचर फोन को सिर्फ 699 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने दीवाली के मौके पर जियोभारत 4G फोन की कीमतों में 30 प्रतिशत तक की भारी भरकम कटौती कर दी है। लिमिटेड टाइम ऑफर के दौरान इस पर आपकी लगभग 300 रुपये की बचत हो जाएगी।

सिर्फ 123 रुपये रिचार्ज खर्च

लिमिटेड टाइम के लिए सिर्फ 699 रुपये में मिल रहे फीचर फोन में सिर्फ 123 रुपये में महीनेभर का रिचार्ज होता है। इस मासिक टैरिफ प्लान में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल, 14 जीबी डेटा भी साथ मिलेगा। 123 रुपये वाला जियो का मासिक रिचार्ज प्लान दूसरे ऑपरेटर्स की तुलना में 40 प्रतिशत सस्ता पड़ता है। क्योंकि अन्य नेटवर्कस, फीचर फोन के मासिक रिचार्ज के लिए कम से कम 199 रुपये वसूल करते हैं।

2G से 4G में शिफ्ट करने का मौका

यह सिर्फ एक फोन नहीं है, यह 2G से 4जी पर शिफ्ट करने का मौका है। इसमें 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल, मूवी प्रीमियर और नई फिल्में, वीडियो शो, लाइव स्पोर्ट्स प्रोग्राम, जियोसिनेमा के हाइलाइट्स, डिजिटल पेमेंट, QR कोड स्कैन जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

जियोपे और जियोचैट का सपोर्ट

जियोपे और जियोचैट जैसे प्रीलोडेड ऐप भी इस फोन में मिलेंगे। फोन को नजदीकी स्टोर्स के अलावा जियोमार्ट या अमेजन से भी खरीदा जा सकता है।

लॉन्च किए दो नए फीचर फोन

कुछ दिन पहले जियो ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2024) में सस्ते दाम में अपने दो नए फीचर फोन लॉन्च किए थे। जियोभारत V3 और V4 फोन को सस्ती कीमत में अच्छी खूबियों के साथ लाया गया। V3 और V4 दोनों ही 4G फीचर फोन जियोभारत सीरीज के तहत लॉन्च हुए। जियो के नए 4G फीचर फोन जियोभारत V3 और V4 की कीमत सिर्फ 1,099 रुपये है। इन्हें सभी मोबाइल स्टोर्स के साथ ही JioMart और Amazon से खरीदा जा सकता है।कंपनी ने इन सस्ते फीचर फोन्स को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है जो 2G से 4G नेटवर्क पर शिफ्ट करना चाह रहे हैं। इन दोनों फोन में 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल मिलेंगे। V3 और V4 दोनों मॉडल जियो-टीवी, जियो-सिनेमा, जियो-पे और जियो-चैट जैसे कुछ बेहतरीन प्री लोडेड ऐप्स के साथ आते हैं। इनमें 455 से अधिक लाइव टीवी के साथ फिल्में, वीडियो और स्पोर्ट्स कंटेंट भी यूजर्स के लिए एक क्लिक पर मिल जाता है।


Related Articles

Back to top button