Oppo जल्द ले कर आ रहा है 28 घंटे चलने वाले Earbuds

Oppo ने भारत में अपने बजट ईयरबड्स OPPO Enco Buds2 को लॉन्च किया है। नए ईयरबड्स Enco Buds के सक्सेसर हैं। नए ईयरबड्स 10mm टाइटेनाइज्ड ड्राइवर के साथ आए हैं, कंपनी का दावा है कि Oppo Enco Buds2, 28 घंटे तक का बैकअप दे सकते हैं। Oppo ने नए बड्स 31 अगस्त से ओप्पो स्टोर और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं इन नए बड्स की कीमत और फीचर्स:

Oppo Enco Buds2 की कीमत 
ओप्पो ने अपने ईयरबड्स को 1,799 रुपये में भारत में लॉन्च किया है। Oppo Enco Buds2 को सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है।


Oppo Enco Buds2 फीचर्स
ओप्पो का दावा है कि नए TWS Buds2 को Dolby Atmos के साथ Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट मिलता है, जिसमें तीन तरह की सेटिंग्स हैं: ओरिजिनल साउंड, बास बूस्ट और क्लियर वोकल्स। TWS को IPX4-रेटिंग भी मिली हुई है जो वर्कआउट के दौरान पसीने आने पर भी ख़राब नहीं होंगे।

Enco Buds2 को फुल चार्ज कर आप सात घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं, वहीं फुल चार्ज पर बड्स 28 घंटे तक चल सकते हैं। ओप्पो का दावा है कि बड्स सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 1 घंटे का बैकअप दे सकते हैं। कॉलिंग के लिए, ओप्पो Enco Buds2 को AI डीप नॉइज़ कैंसलेशन एल्गोरिदम से लैस करता है, जो दावा करता है कि यह डीप न्यूरल नेटवर्क (DNN) पर आधारित करता है।

TWS लो-लेटेंसी ब्लूटूथ 5.2 ट्रांसमिशन के साथ आता है जो अधिक स्थिर कनेक्टिविटी को सक्षम बनाता है। ओप्पो मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते समय ब्लूटूथ लेटेंसी लेवल सबसे ज्यादा होता है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब गेमिंग के दौरान वायर्ड हेडफ़ोन के समान ऑडियो और वीडियो सिंक्रनाइज़ेशन का अनुभव कर सकते हैं।

Indian Letter

Learn More →