मोटोरोला जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपनी G सीरीज के नए स्मार्टफोन

मोटोरोला अपनी G सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto G72 4G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फोन को FCC ने भी सर्टिफाइ कर दिया है। FCC सर्टिफिकेशन के अनुसार इस अपकमिंग फोन का मॉडल नंबर XT2255 है। अब प्राइसबाबा ने मोटो G72 के बारे में कहा है कि यह फोन भारत में सितंबर की शुरुआत में लॉन्च हो जाएगा। प्राइसबाबा ने अपनी लीक में इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला G72 4G में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट ऑफर कर सकती है। यह स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट- 6जीबी और 8जीबी में आ सकता है। खास बात है कंपनी इसमें 4जीबी एक्सटेंडेड रैम भी ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे।

इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइ़ड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है। बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार इस फोन का कोडनेम Victoria22 है और इसके इंडियन एडिशन का मॉडल नंबर XT2255-5 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह 8 सितंबर के बाद भारत में एंट्री करेगा। बताते चलें कि कंपनी 8 सितंबर को भारत में अपनी Edge सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन- मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा, मोटोरोवा एज 30 फ्यूजन और एज 30 लाइट को लॉन्च करने वाली है।

Indian Letter

Learn More →