Samsung के इस नए फोन में है ये ज़बरदस्त फीचर

सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy A04s जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच प्राइसबाबा ने इस अपकमिंग फोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। लीक स्पेसिफिकेशन्स को देख कर यह कहा जा सकता है कि गैलेक्सी A04s पिछले हफ्ते लॉन्च हुए गैलेक्सी A04 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। 

लीक रेंडर्स से पता चलता है कि फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन का चिन थोड़ा थिक है। शेयर किए गए रेंडर्स में फोन के ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन को दिखाया गया है। फोन के रियर में कंपनी गैलेक्सी M13 की तरह ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक के अनुसार सैमसंग के इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। कंपनी का यह अपकमिंग फोन कम से कम 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट मिलने की संभावना है। 

रिपोर्ट में फोन की बैटरी के बारे में भी जानकारी दी गई है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरा की बात करें तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। ओएस की जहां तक बात है, तो इस फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 देखने को मिल सकता है।  

Indian Letter

Learn More →