कल लॉन्च होने जा रही हुंडई की ये कार

हुंडई वेन्यू एन-लाइन कॉस्मेटिक डिजाइन और कई सारे अन्य बदलाव के साथ कल लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने पहले ही इस नए मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर फोटो को जारी कर दिया है। एसयूवी के फ्रंट में एन लाइन बैज के साथ एक डार्क क्रोम ग्रिल होगी। बम्पर, फेंडर, साइड सिल और रूफ रेल्स के साथ कई बॉडी पार्ट्स पर रेड हाइलाइट्स भी देखने को मिलेंगे। वेन्यू एन-लाइन नए डायमंड-कट R16 अलॉय के साथ आएगी। इसे स्पोर्टियर लुक देने के लिए स्पोर्टी टेलगेट स्पॉइलर, साइड फेंडर, टेलगेट पर एन-लाइन मॉनीकर और रेड ब्रेक कैलीपर्स होंगे।

हुंडई वेन्यू एन-लाइन फीचर्स

गाड़ी के अंदर भी स्पोर्टियर थीम देखने को मिलेगी। यह गाड़ी गियर नॉब, सेंटर कंसोल, डैशबोर्ड पर कॉन्ट्रास्टिंग रेड एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर स्कीम के साथ आएगी। इसमें ब्लैक अपहोल्स्ट्री और कॉन्ट्रास्टिंग रेड स्टिचिंग और एन बैजिंग के साथ स्पोर्टी सीट्स होगी। नया मॉडल वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, बोस साउंड सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमेटिक एसी जैसे फीचर्स के साथ आएगा। इस गाड़ी में सेफ्टी के लिहाज से कई एयरबैग, ब्रेक असिस्ट सिस्टम, हिल असिस्ट कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, वीएसएम, ईएससी, ऑल -4 डिस्क ब्रेक, पार्क असिस्ट सेंसर, कैमरा और हेडलैंप एस्कॉर्ट फंक्शन भी होगा।

हुंडई वेन्यू एन-लाइन इंजन

हुंडई वेन्यू एन-लाइन में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा जो 120bhp की पावर और 175Nm का टार्क जनरेट करता है। 

हुंडई वेन्यू एन-लाइन कीमत

इस स्पोर्टियर मॉडल के टॉप-स्पेक वेन्यू एस (ओ) और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स पर बेस्ड होने की उम्मीद है। वेन्यू स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 10.97 लाख रुपये से 12.72 लाख रुपये के बीच है। उम्मीद की जा रही है कि वेन्यू एन-लाइन मॉडल की कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट से करीब 1 लाख ज्यादा हो सकती है। Hyundai Venue N-Line की कीमत 12 लाख रुपये से 14 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है।

Indian Letter

Learn More →