फ्लिपकार्ट लाने वाल है साल की सबसे बड़ी सेल, पढ़े डिटेल

फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट हर बार की तरह यूजर्स के लिए शानदार सेल लाने वाला है। कंपनी ने वेबसाइट और ऐप पर अपनी अपकमिंग Big Billion Days  Sale को टीज करना शुरू कर दिया है। इस सेल में आपको ओप्पो, ऐपल, पोको, सैमसंग और वनप्लस के अलावा कई कंपनियों के स्मार्टफोन बेस्ट ऑफर और डील में मिलेंगे। इसके अलावा सेल में कंपनी टीवी समेत दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80% तक का डिस्काउंट देने वाली है।

सेल कब से शुरू होगी इस बारे में कंपनी ने अभी जानकारी नहीं दी है। इसी बीच टिपस्टर अभिषेक यादव ने एक ट्वीट करके कहा कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल 23 सितंबर को शुरू हो सकती है। माना जा रहा है कि यह सेल 30 सितंबर तक चलेगी।

मिलेंगे तगड़े बैंक ऑफर 
फ्लिपकार्ट की इस सेल में यूजर्स को डिस्काउंट्स के अलावा कई आकर्षक बैंक ऑफर भी मिलेंगे। बिग बिलियन डे सेल की माइक्रोसाइट के अनुसार 8 दिन चलने वाली इस सेल में अगर आप पेमेंट के लिए ऐक्सिस बैंक या ICICI बैंक का कार्ड यूज करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा सेल में नो-कॉस्ट ईएमआई, प्रीपेड ऑफर्स और कई धमाकेदार एक्सचेंज डील भी दी जा सकती है। 

प्लस मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले शुरू होगी सेल
फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी। पिछले  साल की सेल में कंपनी ने iPhone 12 को बंपर डिस्काउंट्स के साथ खरीदने का मौका दे रही है। इस बार माना जा रहा है कि कंपनी iPhone 12 के साथ iPhone 13 पर भी बंपर डिस्काउंट दे सकती है।

इस सेल में आप रियलमी, सैमसंग, ओप्पो और वीवो के भी शानदार स्मार्टफोन्स को बेस्ट ऑफर्स और डील में खरीद सकेंगे। इतना ही वहीं, बिग बिलियन डे सेल में आपके पास 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी और दूसरे अप्लायंसेज को खरीदने का भी मौका होगा। सेल के दौर कंपनी रोज रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे क्रेजी डील्स भी ऑफर करेगी। 

Indian Letter

Learn More →