विराट कोहली ने टीम इंडिया के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद किया एक भावुक पोस्ट, कहा ..

टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को मिली हार क्रिकेट प्रशंसकों को चुभ रही है। भारतीय फैंस अब टीम इंडिया को क्रिकेट का दूसरा चोकर्स बुलाने लगे हैं। पूर्व क्रिकेटरों ने टीम के प्रदर्शन पर सवाल उठाए हैं। वहीं, हार से दुखी कोहली ने एक इमोशलन पोस्ट किया है।

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शुक्रवार को टीम इंडिया के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद एक भावुक पोस्ट किया। कोहली ने ट्वीट किया, इस तरह का परिणाम दुख देता है। हालांकि, टीम विश्व कप जीतने से चूक गई, वे टी20 विश्व कप से बाहर हो गए। सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।

विराट ने लिखा- हमारा दिल उदास

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हम अपने सपने को हासिल किए बगैर ऑस्ट्रेलिया से अलविदा लेते हैं। हमारा दिल उदास है, लेकिन हम एक टीम के रूप में कई यादगार पलों को वापस ले जा रहे हैं। यहां से बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं।” कोहली ने आगे लिखा, “हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद, जो स्टेडियम में हमारा समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में आए। इस जर्सी को पहनने और हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने में हमेशा गर्व महसूस होता है।”

टूर्नामेंट में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

बता दें कि टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अभी तक विराट कोहली के नाम है। विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 82, नीदरलैंड के खिलाफ, 62, साउथ अफ्रीका के खिलाफ, 12, बांग्लादेश के खिलाफ, 64, जिम्बाब्वे के खिलाफ 26 और सेमीफाइनल में 50 रन की पारी खेली है। विराट ने छह मैच में कुल 296 रन बनाए हैं और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं।

Pmc Publish

Learn More →